एप्लिकेशन का नामजीबीव्हाट्सएप एपीके
फ़ाइल का साइज़75 एमबी
संस्करणनवीनतम
कुल डाउनलोड500M+
नवीनतम अद्यतन3 सेकंड पहले

GBWhatsApp APK कैसे इंस्टॉल करें ?

चरण 1: अज्ञात स्रोतों को सक्षम करें

अपने फोन की सेटिंग पर “अज्ञात स्रोत” सक्षम करें और फिर जीबी व्हाट्सएप सेट करें । यह आपको अन्य स्रोतों से ऐप्स इंस्टॉल करने में मदद करता है। सबसे पहले, अपने एंड्रॉइड के लिए सेटिंग्स पर जाएं। अपने डिवाइस के आधार पर “सुरक्षा” या “बायोमेट्रिक्स और सुरक्षा” पर नेविगेट करें। “अज्ञात ऐप्स इंस्टॉल करें” या “अज्ञात संसाधन” विकल्प का पता लगाएं। इसकी अनुमति देना सुनिश्चित करें.

चरण 2: जीबी व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड करें

अपना क्रोम ब्राउज़र खोलें और सीक बार में “जीबी व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड” खोजें। जीबी व्हाट्सएप एपीके फ़ाइल प्रदान करने वाली इंटरनेट साइट पर जाएं। आपको यह पहचानना होगा कि संभावित सुरक्षा जोखिमों से दूर रहने के लिए वेबसाइट सुरक्षित है। अपने टूल के लिए GBWhatsApp APK रिकॉर्ड डाउनलोड करें ।

चरण 3: जीबी व्हाट्सएप इंस्टॉल करें

अब, डाउनलोड की गई एपीके फ़ाइल ढूंढें। आप इसे आमतौर पर “डाउनलोड” फ़ोल्डर में पा सकते हैं। सेटअप शुरू करने के लिए एपीके रिपोर्ट पर क्लिक करें। आप सेटअप सत्यापित कर सकते हैं. “इंस्टॉल करें” दबाएँ।

चरण 4: अपना फ़ोन नंबर सत्यापित करें

सेटअप पूरा होने के बाद GBWhatsApp खोलें । फ़ोन नंबर विकल्प में अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें और “अगला” पर टैप करें। जीबी व्हाट्सएप आपके सिम पर एक सत्यापन कोड भेजता है। अपने नंबर की पुष्टि करने के लिए कोड दर्ज करें।

चरण 5: चैट पुनर्स्थापित करें (वैकल्पिक)

यदि आपने पहले व्हाट्सएप का उपयोग किया है, तो जीबी व्हाट्सएप में चैट रिस्टोर का विकल्प है। आप इस विकल्प का उपयोग करके पुनर्स्थापित कर सकते हैं या नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं।

चरण 6: अपनी सेटिंग्स अनुकूलित करें

GBWhatsApp APK में कई अनुकूलन विकल्प हैं। अधिक से अधिक सेटिंग्स के माध्यम से अपने आनंद को अनुकूलित करें। आप थीम, फ़ॉन्ट और गोपनीयता सेटिंग्स बदल सकते हैं।

चरण 7: चैट करना प्रारंभ करें

अब, आप नियमित व्हाट्सएप की तरह GBWhatsApp का उपयोग शुरू कर सकते हैं।

Summary
software image
Author Rating
1star1star1star1star1star
Aggregate Rating
5 based on 1 votes
Software Name
जीबीव्हाट्सएप
Operating System
एंड्रॉयड
Software Category
सामाजिक
Price
मुक्त
Landing Page

Leave a Comment